Saturday 22 August 2015

मेरा लक्ष्य मात्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना नही था...



प्रिय फेसबुकियों ,व्हाट्स एप या अन्य पेज एडमिन्स जो लोग fb या अन्य सोशल साइट्स
त्याग रहे हैं या कुछ मित्र सोच रहे हैं मोदी को पी एम बनवा दिया अब कोई काम नहीं उनके लिए ...

मित्रों बस ये बता दो कि जिन विषयों पर मैं आज लिख रहा हूं क्या आप वो नहीं चाहते...
● श्रीराम जन्म भूमि आज भी प्रतीक्षारत है ,
याद है ना मन्दिर वहीं बनायेंगे कसम राम की खाते हैं....

● देश में गौ हत्या बंद करवानी है

● हुतात्म नाथूराम गोडसे जी की अस्थियाँ आज भी रखी है किसी राष्ट्रवादी के इंतज़ार में

● भाई राजीव दीक्षित जी के पूर्ण स्वदेशी के लक्ष्य को पूर्ण करना है...

● गांधी परिवार की पोल खुलना अभी बाकी है

● मातृभाषा हिंदी को राष्ट्रीय भाषा घोषित करवाना अभी बाकी है

● दामिनी दीदी को न्याय मिलना अभी बाकी है

● पाकिस्तान से हेमराज के कटे सर का बदला लेना अभी बाकी है...

● अभी काला धन देश में आना बाकी है ...

● जो अमरीका और चीन का दबदबा है मार्किट में अभी उसको भारतीय रंग - रूप में ढलना बाकी है,

● देश में राम को काल्पनिक पात्र से मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम में बदलना अभी बाकी है..

● ताजमहल तथा अन्य तथाकथित इमारतों का सत्य अभी लोगो के सामने लाना बाकी है...


मुझे मोदी पर भरोसा है किन्तु पूरा देश मात्र मोदी के भरोसे छोड़ देना गवारा नही मुझ पागल को ,

मेरे पास और शब्द नहीं कुछ भी कहने को आप साथ दोगे तो ठीक वरना अकेले तो चलूँगा ही ...!
।।जय जय श्री राम।।
वन्दे भारती

No comments:

इसे नहीं पढ़ा तो कुछ नहीं पढ़ा

मैं भी कहता हूं, भारत में असहिष्णुता है

9 फरवरी 2016, याद है क्या हुआ था उस दिन? देश के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में भारत की बर्बादी और अफजल के अरमानों को मंजिल तक पहुंचाने ज...